क्रेडिट वेलोरेंट की इन-गेम मुद्रा है।
विवरण
प्रत्येक दौर से पहले खरीद चरण के दौरान हथियारों, ढालों और क्षमताओं को खरीदने के लिए क्रेडिट का उपयोग किया जाता है। उनका उपयोग टीम के साथियों के लिए हथियार खरीदने के लिए भी किया जा सकता है। यदि टीम के साथी के क्रेडिट कम हैं, तो टीम के साथी हथियार खरीदने के लिए टीम को अनुरोध भेजने के लिए हथियार पर राइट-क्लिक कर सकते हैं।
क्रेडिट प्रत्येक दौर की शुरुआत में प्रदान किए जाते हैं, राशि पिछले दौर के परिणामों और मौजूदा आधे के पिछले दौर में सहेजे गए क्रेडिट पर निर्भर करती है।
कमाई
- प्रत्येक छमाही के पहले दौर में 800 क्रेडिट।
- एक राउंड जीतने के लिए 3000 क्रेडिट।
- एक राउंड हारने के लिए 1,900 क्रेडिट।
- 500x लूज़िंग स्ट्रीक के लिए अतिरिक्त 2 क्रेडिट या 1000x लूज़िंग स्ट्रीक के लिए 2 पॉइंट।
- प्रत्येक मार के लिए 200 क्रेडिट।
- स्पाइक लगाने वाली टीम को 300 क्रेडिट।
- लापता खिलाड़ियों के लिए मुआवजा।
- ओवरटाइम के लिए 5,000 क्रेडिट।
हमले से रक्षा और इसके विपरीत स्विच करने पर क्रेडिट 12 राउंड के बाद रीसेट हो जाते हैं। एक खिलाड़ी 9000 से अधिक क्रेडिट जमा नहीं कर सकता।
Цены
चित्र | हथियार | लागत |
---|---|---|
![]() |
बौना | ![]() |
![]() |
उन्माद | ![]() |
![]() |
भूत | ![]() |
![]() |
शेरिफ | ![]() |
मुख्य
एस.एम.जी.
चित्र | हथियार | लागत |
---|---|---|
![]() |
दंश | ![]() |
![]() |
काली छाया | ![]() |
बंदूकें
चित्र | हथियार | लागत |
---|---|---|
![]() |
बकी | ![]() |
![]() |
जज | ![]() |
राइफल
चित्र | हथियार | लागत |
---|---|---|
![]() |
एक प्रकार का कुत्त | ![]() |
![]() |
अभिभावक | ![]() |
![]() |
प्रेत | ![]() |
![]() |
बर्बर | ![]() |
निशानची
चित्र | हथियार | लागत |
---|---|---|
![]() |
मार्शल | ![]() |
![]() |
ऑपरेटर | ![]() |
अधिक वज़नदार
चित्र | हथियार | लागत |
---|---|---|
![]() |
एरेस | ![]() |
![]() |
ओडिन | ![]() |
शील्ड्स
चित्र | हथियार | लागत |
---|---|---|
![]() |
लाइट शील्ड्स | ![]() |
![]() |
भारी ढालें | ![]() |
क्षमताओं